Advertisement

2023 मैं Video चुटकी में Viral होगा !! इस Time पे Video Upload करो !!

Advertisement

 नमस्कार दोस्तों हमारे एक नए पोस्ट में आप सभी लोगों का स्वागत है । दोस्तों अगर आप 2023 में वीडियो यूट्यूब पर वायरल करना चाहते हो तो इस पोस्ट को हमारे पूरा पढ़ना । क्योंकि इस समय यूट्यूब पर बहुत ही ज्यादा कंपटीशन है । तो आपको कैसे अपने वीडियो को वायरल करना है । दोस्तों आप वीडियो किस टाइम अपलोड कर रहे हो यह बहुत बड़ा माननीय रखता है । आपका वीडियो वायरल होगा कि नहीं होगा । दोस्तों इस टॉपिक पर अभी तक आपको किसी भी वेबसाइट पर आर्टिकल नहीं पढ़ने को मिली होगी । आज के इस पोस्ट में आप सभी लोगों को मैं बता रहा हूं कि आपको किस समय अपने वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड करना है ।

YouTube पर Video क्यों सही समय पर अपलोड करना चाहिए

दोस्तों यूट्यूब पर वीडियो अपलोड समय-समय पर क्यों अपलोड करना चाहिए इससे आपको क्या होगा सबसे पहले मैं इसके बारे में आपको बताता हूं फिर उसके बाद में आपको मैं बताऊंगा कि यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने का सबसे सही समय क्या है । किस समय पर आपको यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करना चाहिए किस समय पर आपको वीडियो नहीं अपलोड करना चाहिए तो सबसे पहले मैं बताता हूं कि यूट्यूब पर वीडियो क्यो एक टाइम पर अपलोड करना चाहिए । इससे क्या होता है । आप यूट्यूब पर वीडियो सही समय पर अपलोड करोगे । तो आपके जो सब्सक्राइबर हैं वह लोग जान जाएंगे कि इस चैनल पर इस समय वीडियो अपलोड होता है ।
 इससे वह लोग आपके वीडियो देखेंगे समय समय पर अगर आप कोई वीडियो 10:00 अपलोड करते हो और किसी दिन आप वीडियो 12:00 अपलोड करते हो तो ऐसे में आपके वीडियो पर जो देखने वाले होते हैं वह लोग कंफ्यूज हो जाते हैं । अगर आप वही वीडियो सिर्फ एक समय रोज अपलोड करोगे तो आपकी वीडियो को लोग ज्यादा देखेंगे इसीलिए वीडियो एक समय अपलोड करना बहुत ही सही है अब मैं आप सभी लोगों को बताऊंगा कि आपको किस टाइम पर वीडियो अपलोड करना चाहिए जिससे आपके जो सब्सक्राइबर है वह लोग आपके वीडियो को ज्यादा से ज्यादा देखें । 

Video upload करने का Best Time क्या है । 2023

आपको किस टाइम पर यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करना चाहिए जिससे आपके वीडियो को लोग देखें और आपके वीडियो वायरल हो तो मैं आप सभी को बताऊंगा कि आप अपने चैनल पर किस टाइम पर वीडियो अपलोड करें । दोस्तों आपको एक समय रख लेना होगा कि हम को उसी समय पर वीडियो अपलोड करना है पहले वीडियो अपलोड करें जिस भी समय पर आप वीडियो अपलोड करते हैं अगर आप उस समय पर वीडियो अपलोड करते हैं और उस वीडियो को लोग ज्यादा देखते हैं तो आपको उसी समय पर वीडियो अपलोड करना चाहिए इससे आपका काफी फायदा होगा । अगर आप तो सुबह के टाइम वीडियो अपलोड करते हैं । 8 बजे और वह वीडियो लोग ज्यादा देखते हैं उस पर ज्यादा व्यूज आया होगा तो आपको उसी समय वीडियो को रोज अपलोड करना होगा ।
अगर आप शाम के टाइम वीडियो अपलोड करते हैं । अगर वह वीडियो लोग और ज्यादा देखते हैं । तो आप रोज शाम के टाइम पर ही वीडियो को अपलोड करें इससे आपका और भी फायदा होगा अगर आप दिन के दो वीडियो डालते हैं । तो एक वीडियो आपको सुबह डालना होगा अगर सुबह लोग देखते हैं । ज्यादा तो आपको सुबह एक वीडियो को अपलोड करना होगा अगर शाम को लोग वीडियो देखते हैं । तो आपको एक वीडियो शाम को भी अपलोड करना है । अगर आप समय-समय पर रोज वीडियो अपलोड करेंगे तो आपके सब्सक्राइबर भी आपके चैनल को जान जाएंगे और आपके चैनल पर जितने समय वीडियो अपलोड होगा उतने समय लोग आपके वीडियो को देखने के लिए इंतजार करेंगे इसलिए दोस्तों आपको समय-समय पर वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करना बहुत ही जरूरत है अगर आप समय-समय पर वीडियो अपलोड करोगे तो आपके वीडियो वायरल हो जाएगा ।

Leave a Comment